राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर की जाएगी पीडि़ता को न्याय दिलवाने की मांग

 जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, गैंगरेप, स्नेचिंग की घटनाओं में भारी बढ़ोतरी हुई है।

अम्बाला : अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की सोशल मीडिया इंचार्ज एवं वार्ड पार्षदा चित्रा सरवारा ने प्रदेश में बेटियों के साथ हो रही गैंगरेप और हत्याओं की घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि बेटियों से हर रोज अनाचार, छेड़छाड़, वहशीपन और बलात्कार हो रहा है, जिससे पूरा मानवता शर्मसार हो रही है। इतना होने के बावजूद भी खट्टर की नाकाम सरकार को कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि खट्टर की इस महिला विरोधी खटारा सरकार को बदलने का वक्त आ गया है। चित्रा सरवारा ने कहा कि पिछले तीन दिनों में हरियाणा में बेटियों से गैंगरेप की चार घटनाएं सामने आई हैं, जिससे प्रदेश की महिलाएं डरी सहमी हुई हैं और कहीं भी आने जाने में स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। इस अराजकता के चलते आम जनता का कानून व्यवस्था से पूरी तरह से विश्वास उठ गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 3 दिनों में हुए दुष्कर्म व गैंगरेंप की वारदातों ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। फरीदाबाद में एक बच्ची का अपहरण करके उससे चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया गया।

जींद में एक दलित बेटी की गैंगरेप के बाद हत्या कर देने  की घटना भी दिल दहलाने देने वाली है। पानीपत के गांव उरनाला कलां में 11 वर्षीय बच्ची की भी गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई।  पिंजौर में एक 10 वर्षीय छात्रा के साथ घर के बाहर खेलते समय दरिदंतो ने मौका पाकर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। चित्रा सरवारा ने कहा कि जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से महिला अपराध, गैंगरेप एवं स्नेचिंग की घटनाओं में भारी बढ़ोतरी हुई है। चित्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाए रखने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं और अपनी नाकामी छिपाने के लिए वह प्रदेश में बार-बार डीजीपी और अधिकारियों को बदलने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में हर रोज औसतन तीन हत्याएं, 3 बलात्कार और 11 अपहरण की घटनाएं घटने के कारण हरियाणा प्रदेश का नाम पूरे देश में खराब हो रहा है।

        चित्रा सरवारा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वे अखिल भारतीय
महिला कांग्रेस की अध्यक्षा सुष्मिता देव, नीतू वर्मा सोईन, प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान के साथ कुरूक्षेत्र में पीडि़ता के परिवार के मिलेंगी और पीडि़ता को न्याय दिलवाने हेतू एक ज्ञापन राज्यपाल हरियाणा को सौपेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *