हरियाणा भाजपा के मीडिया संपर्क प्रमुख सूरजपाल अम्मू ने आज ख़ुद सोशल मीडिया पर अपने त्याग पत्र संबधित मैसेज़ वायरल करते हुए भाजपा और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रवैये से नाराज़गी व्यक्त करते हुए कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  उन्होंने अपने त्यागपत्र में निम्नलिखित पंक्तियो में लिखा है :-

माननीय सुभाष बराला जी,प्रदेशाध्यक्ष …भाजपा,हरियाणा,मै सूरज पाल अम्मू ,भाजपा प्रदेश मीडिया सम्पर्क प्रमुख ,कल राजपूत समाज के साथ,हरियाणा के मुख्यमन्त्री मनोहर लाल जी द्दारा किये गये व्यवहार से मन व्यथित है,सगंठन ने जो सम्मान व पद आपने मुझे दिया ओर सगंठन ने जो भी कार्य मुझे दिया वो मैंने दिल से किया।हरियाणा के ही नही अपितु केन्द्र के अनेकों अनेक बरिष्ठ नेताओं के साथ अट्ठाईस वर्षों से सगंठन के अनेको अनेक पदों पर रह कर कार्य करने का अवसर भाजपा ने मुझे दिया । प्रदेश भाजपा सगंठन मे,प्रत्येक कार्य को जो आपने मुझे सौंपा वो मैंने मेहनत ओर लगन से किया। अब मुझे यह महसूस हो रहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी को अब समर्पित व निष्ठावान कार्यकर्ताओं की व पदाधिकारियों की आवश्यकता नही रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के इर्दगिर्द कुछ अवांछित लोगों का एक समूह है जो उन्हें भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ताओं से पिछले तीन सालों से दूर कर रहा है। भगवान उन्हें सदबुद्दी प्रदान करें।मुझे उम्मीद है आप मेरे इस मैसेज को ही मेरे द्दारा दिये जा रहे,अपने पद से इस्तीफ़ा को ही मेरा पत्र समझेंगे ओर मन्जूर करेंगे । भाजपा मे साधारण कार्यकर्ता के रूप मे कार्य करता रहूँगा । 

आपका अपना 

“सूरज पाल अम्मू”


  पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर लगातार विवादित बयान दे रहे हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने बुधवार को पद से इस्तीफा दे दिया। बाद में उन्होंने कहा कि अब उनका ख्वाब फारूख अब्दुल्ला को जम्मू के लाल चौक पर थप्पड़ मारने का है। वे वहां मिलें। बता दें कि फारूख अब्दुल्ला ने हाल ही केंद्र सरकार को लाल चौक पर तिरंगा फहराने की चुनौती दी थी। अम्मू ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने पर 10 करोड़ रुपए देने का एलान किया था।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का बयान।

कहा सूरजपाल अम्मू का इस्तीफा व्हाट्सअप के माध्यम से मिला है। 

अम्मू के इस्तीफे पर अभी तक पार्टी ने कोई फैसला नही किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *