महामहिम राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद के अंबाला वायु सेना स्टेशन पहुंचने पर राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोंलकी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गर्मजोशी से स्वागत किया। सनद रहे कि हरियाणा में महामहिम राष्ट्रपति का यह पहला आगमन है। 

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर राज्यपाल को हरियाणा की सामाजिक और भौगोलिक स्थिति के बारे में बताया और उनके साथ अपने पुराने सम्बन्धों का भी स्मर्ण किया। इस मौके पर टू कोर सेना मुख्यालय अंबाला के जीओसी जे एस नेगी, हरियाणा के अतिरिक्त महानिदेशक कानून व्यवस्था अकिल मोहम्मद,  उपायुक्त श्रीमती शरणदीप कौर बराड़, एयर फोर्स स्टेशन के एयर कमांडर एल के चावला, मेयर रमेश लाल मल, पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल, अतिरिक्त उपायुक्त आर के सिंह, एसडीएम सुभाष चन्द्र सिहाग सहित प्रशासन, सेना और वायु सेना के अन्य अधिकारियों ने भी महामहिम राष्ट्रपति का अंबाला आगमन पर स्वागत किया।

 महामहिम राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोंलकी, मुख्यमंत्री  मनोहर लाल के साथ सांसद रत्नलाल कटारिया की बेटी दिव्या की शादी में शामिल होने के लिए सडक़ मार्ग से पंजाब सीमा पर शादी आयोजन स्थल पर गए। नव दम्पत्ति को शुभकामनाएं देने के बाद महामहिम राष्ट्रपति, राज्यपाल और मुख्यमंत्री वायु मार्ग से अन्तर्राष्ट्रीय गीता जयन्ती समारोह कुरूक्षेत्र में शामिल होने के लिए कुरूक्षेत्र के लिए रवाना हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *