गुडगांव।  हरियाणा बीजेपी के मुख्य मीडिया को-ऑर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू की मुश्किलें बढ़ गई है। अम्मू के खिलाफ गुड़गांव में एफआईआर दर्ज की गई है। अम्मू ने पद्मवती फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ देने की बात कही थी। 

   एफआईआर दीपिका के फैन पवनकुमार ने दर्ज कराई है। इससे पहले उनकी मुश्किलें तभी बढ़ गई थी जब बीजेपी ने हरियाणा बीजेपी के इस मीडिया को-ऑर्डिनेटर को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। जबकि इससे पहले हरियाणा बीजेपी प्रभारी ने भी अम्मू के इस बयान से किनारा करते हुए कहा था कि बीजेपी इस प्रकार के किसी बयान का समर्थन नहीं करती है।

  इस दौरान प्रदेश प्रभारी ने कहा था कि ना तो पार्टी फिल्म के समर्थन में और ना ही इस प्रकार के किसी बयान के समर्थन में। पवन कुमार की शिकायत पर गुरुग्राम में पुलिस ने 506 के तहत डराने धमकाने का मामला दर्ज किया है।

 उधर एएनआई न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक हरियाणा भाजपा कॉर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अम्मू ने कहा है कि भारत के सभी सिनेमाघरों में स्वच्छता अभियान चलाएंगे, एक-एक  स्क्रीन को आग लगाने की ताक़त रखता है क्षत्रिय और इस देश का नौजवावन।

  इससे पहले महिला आयोग ने भी अम्मू को कारण बताओ नोटिस थमाया था। इससे पहले बीजेपी शासित कई राज्य फिल्म में बदलाव के बाद ही अपने यहां इसके रिलीज की बात कह रहे हैं।

  सनद रहे कि फिल्म पद्मावती पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. विवाद के चलते पद्मावती की रिलीज की तारीख टाल दी गई है. वहीं सुप्रीम कोर्ट भी इस फिल्म विवाद में दखल देने से इंकार कर चुका है। सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि फिल्म की रिलीज को लेकर को कोई भी फैसला सेंसर बोर्ड करेगा। 
  बता दें कि इससे पहले भी फिल्म पर रोक की ऐसी ही एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई से इंकार कर चुका है। कोर्ट का कहना था कि सेंसर बोर्ड अपने अधिकारों का इस्तेमाल करने के लिए पूर्ण रूरप से स्वतंत्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *