”खेलों को हां और नशे को ना ” आज अंबाला छावनी में गुरु की नगरी गांव श्री पंजोखरा साहिब में वॉलीबॉल के 9वें टूर्नामेंट का आयोजन गांव के युवायों द्वारा किया गया। जिसमें अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की सोशल मीडिया की राष्ट्रीय अध्यक्षा चित्रा सरवारा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। जिसमें चित्रा सरवारा ने वहाँ मौजूद सभी युवाओ को ”खेलों के लिए हाँ और नशे के लिए ना” की शपथ दिलवाई। 

  साथ ही उन्होंने कहा कि मैं टूर्नामेंट के आयोजकों का तहदिल से शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने युवायों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए इस वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया। 

   इस मौके पर चित्रा ने युवायों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उन्होंने स्वयं भी राष्ट्रीय स्तर पर वॉलीबॉल में भारत का प्रधिनित्व किया है। उन्होंने कहा कि खेलों से न केवल युवाओं को देश व प्रदेश का नाम चमकाने का मौका मिलता है। बल्कि खिलाडी शारीरिक खेलों को खेलने से स्वयं भी स्वस्थ रहते है। 

 उन्होंने कहा कि हरियाणा वैसे भी खेलों का एक मजबूत स्तम्भ रहा है और हरियाणा की माटी ने देश को बहुत बड़े-बड़े खिलाडी दिए हैं। जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है।
   इस टूर्नामेंट में अंबाला छावनी के मछौंडा की टीम व कैथल, पानीपत, करनाल, यमुनानगर, जींद के इलावा कई राज्यों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जिसमें प्रथम स्थान पर आने वाली कैथल की टीम को 7100 /- रूपये की राशि व दूसरे स्थान पर अंबाला के श्री पंजोखरा साहिब की टीम को 5100 /- की राशि देकर सम्मानित किया गया।
  इस अवसर पर गांव के युवायों द्वारा चित्रा सरवारा को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया इस प्रतिस्पर्धा अवसर पर मुख्य रूप से पाला सिंह प्रधान,उदय सिंह एक्स सरपंच,कपूर चंद,बलजिंद्र पंडित, बबला, सुनील, गुरविंद्र पंजोखरा, गुरप्रीत सिंह गोल्डी, गुरजिंद्र सिंह, सुखदीप, कंवलजीत सिंह तेजवीर करन कौशिक, सुखविंद्र इत्यादि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *