जींद रेलवे लाइन पार न्यू कृष्णा कालोनी में बीती रात पागल सांड ने एक व्यक्ति को मार डाला। जबकि पांच आंशिक रूप से घायल हो गए।


मौके पर पहुंचे पशुपालन विभाग तथा पुलिस बल ने कड़ी मशक्कत के बाद सांड को काबू किया। सांड रेबिज की बीमारी से पीड़ित था। शहर थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

न्यू कृष्णा कालोनी में बीती रात जर्सी नस्ल के सांड ने लोगों तथा जानवरों के पीछे दौड़ना शुरु कर दिया। जिसके चलते लोगों ने अपने मकानों के दरवाजे बंद कर लिए। उसी दौरान डिफेंस कालोनी निवासी सतपाल (49) अपने जानकार से मिलने न्यू कृष्णा कालोनी में जा रहा था। पागल हुए सांड ने सतपाल को टक्कर मार दी। जिसमे सतपाल की मौके ही मौत हो गई।

पागल सांड ने अन्य राहगीरों का भी पीछा किया जिसमे कालोनी के कृष्ण, प्रवीन समेत पांच लोगों को हलकी चोटे आई।

सांड के लोगों तथा जानवर पर हमला करने की सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी रविश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और सांड के उग्र होने की सूचना पशुपालन विभाग को दी गई।

जिसके बाद पशुपालन विभाग के उपनिदेशक डा. रणबीर मलिक चिकित्सकों की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस बल, पशुपालन विभाग ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद सांड पर काबू पाया। शनिवार सुबह मृतक सतपाल के शव का शहर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मृतक सतपाल एचपी गैस प्लांट में ट्रांसपोर्ट का ठेकेदार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *