हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने शाहबाद आर्य कालेज रोड के प्रताप मंडी चौंक पर एकाएक अपनी गाड़ी को रुकवा और गाड़ी से उतर कर सडक़ के किनारे बैठे एक जूते ठीक करने वाले बुजुर्ग अजमेर से हाल-चाल पूछा तो सभी लोग और अधिकारी हैरान रह गए। इतना ही नहीं शाहबाद के विधायक एवं हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी भी मुख्यमंत्री के साथ जूते ठीक करने वाले बुजुर्ग अजमेर के पास पहुंच गए।

 वीडियो देखें जिस वृद्ध को आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपना काफिला रोककर उसे सम्मानपूर्वक सहायता दी।

       मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने जमीन पर बैठे जूती ठीक करने वाले बुजुर्ग अजमेर से मिलने पर काम-काज के साथ साथ घर का हाल चाल भी पूछा। इस दौरान अजमेर ने अपने घर के हालात के बारे में विस्तार से बताया और अपने पुत्र की मौत के बारे में भी जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने बुजुर्ग अजमेर से बातचीत करने के बाद अपने ऐच्छिक निधि से 50 हजार रुपए की राशि देने के साथ साथ दो पोतो की शिक्षा के प्रंबध सरकार की तरफ से करने के लिए कहा तथा बुजुर्ग को खोखा रखने के लिए उचित जगह भी उपलब्ध करवाने के लिए कहा है।
        उन्होंने कुरुक्षेत्र में एक बीएएमएस की लापरवाही से एक महिला की मौत के मामले में अधिकारियों को तथ्यों की जांच करने के आदेश दिए है। इन आदेशों पर सीएमओ ने जांच शुरु कर दी है। इस मौके पर विधायक सुभाष सुधा, लाडवा विधायक डा. पवन सैनी, उपायुक्त सुमेधा कटारिया, पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग,भाजपा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर, जिला परिषद के चेयरमैन गुरदयाल सुनहेड़ी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *