• ​बॉलीवुड में फिल्मों में प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार साल 2016 में आई फिल्म जय गंगाजल में देखी गईं थीं।

  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 33वीं पुण्यतिथि (31 अक्टूबर) पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, आंटी नीला अखूरी और मधु ज्योत्ना-मनहर कृष्णा अखूरी (दादा-दादी) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ नजर आ रहे हैं।

   प्रियंका ने इसे ‘एक गजब की तस्वीर’ बताकर शेयर किया। लेकिन यूजर्स ने इसके उलट अपनी राय जाहिर की है। कई यूजर्स ने तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया। दरअसल यूजर्स तब ज्यादा आक्रोशित हो गए जब प्रियंका ने इंदिरा गांधी की तारीफ की। तस्वीर को करीब तीन लाख लोगों ने लाइक किया है। लेकिन ज्यादातर कमेंट प्रियंका को ट्रोल करने के लिए किए गए।


  बता दें कि प्रियंका यूनीसेफ की ग्लोबल गुडविल एंबेसडर हैं, जिन्होंने पूर्व पीएम की पुण्यतिथि पर श्रद्धा भाव रखने के लिए ये तस्वीर शेयर की। लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ‘mass murderer’ बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत सम्मान के साथ कहना चाहता हूं। विश्वास नहीं कर सकता कि आप सामूहिक हत्या की तारीफ कर सकती हैं। आप एक पाखंडी हैं जो यूनिसेफ के साथ कर रही हैं और उस तस्वीर को शेयर कर रही हैं जहां 1984 में सैकड़ों सिखों की हत्या कर दी गई थी। शर्म आती है आप पर। मुझे तुमसे चिढ़ होती है।

एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘ये महिला हत्यारी है??? आप कैसी इनकी प्रशंसा कर सकती हैं? शर्म आती है आप पर।’ एक यूजर ने लिखा, मैं आपको अक्सर ऐसे लोगों के साथ देखता हूं जो नरंसहार के जिम्मेदार हैं। एक शख्स ने कमेंट किया, इंदिरा गांधी देश के सबसे प्रतितिष्ठ प्रधानमंत्रियों में एक थीं। वो अपने कार्यकाल के दौरान 1984 में हुए ऑपरेशन ब्लू स्टार के लिए जिम्मेदार थी। अमृतसर हरमिंदर साहिब कॉम्प्लेक्स पर कंट्रोल के लिए इंदिरा गांधी के ही आदेश पर गोलीबारी की गई। इस दौरान सैंकड़ों लोगों की जानें गईं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *