सीआइए टू की टीम मध्यप्रदेश जेल से आरोपी को प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर आई

– आरोपी ने ऑनलाइन 10 लाख 48 हजार की राशि अपने अकाउंट में की थी ट्रांसफर

 अंबाला : ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के जरिए 10 लाख 48 हजार रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर करने वाले नाइजीरिया निवासी जोहन मार्टिन को सीआईए टू की टीम ने एक साल के बाद काबू कर लिया। आरोपी को मध्यप्रदेश जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर टीम अंबाला पहुंची। 

  उपरोक्त मामले के बारे अंबाला पुलिस अधीक्षक अभिषेक जौरवाल ने बताया कि बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश कर छह दिन का रिमांड लिया गया। पहले दिन टीम लाखों की बरामदगी के लिए उसे लेकर दिल्ली पहुंची। आरोपी फिलहाल दिल्ली में रहता है।

आरोपी के खिलाफ महेश नगर थाने में गोबिंद नगर निवासी एनआरआई एडवोकेट तेजिंद्र कौर जग्गी की शिकायत पर 18 अक्टूबर 2016 को मामला दर्ज था। 

  पीड़ित एनआरआई एडवोकेट महिला ने बताया कि ठग ने ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के जरिए अकाउंट से 10 लाख 48 हजार की राशि निकाल ली थी। जैसे ही मैसेज आया तो ठगी का खुलासा हुआ। सीआइ टू की टीम ने बैंक अकाउंट के जरिए आरोपी की तलाश शुरू कर दी। 

   पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी नाइजीरियन मध्यप्रदेश जेल में धोखाधड़ी के मामले में बंद है। तुरंत टीम ने मध्यप्रदेश पहुंची। सीआइए टू प्रभारी अजैब सिंह ने बताया कि आरोपी को रिमांड के बाद दिल्ली ले जाया गया, जहां पैसों की बरामदगी और अन्य साथियों के बारे में पता चल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *