​बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की सूरत रैली में पाटीदारों ने खूब हंगामा किया था। वहां कुछ लोगों ने हार्दिक पटेल जिंदाबाद के नारे लगाकर अमित शाह की हूटिंग की थी।

गुजरात विधान सभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में पाटीदारों को लेकर दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों बीजेपी और कांग्रेस के बीच खींचतान जारी है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कांग्रेस के साथ जाने की अटकलों के बीच उन्होंने कांग्रेस को आज (शनिवार, 28 अक्टूबर) अल्टीमेटम थमाया है और पाटीदारों को संवैधानिक आरक्षण देने के मुद्दे पर रुख स्पष्ट करने को कहा है। इसके साथ ही हार्दिक ने कांग्रेस को चेतानवी दी है कि सूरत में जो हाल अमित शाह का हुआ था, वही हाल कांग्रेस का भी होगा। हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, “03/11/2017 तक कोंग्रेस पाटीदार को संवैधानिक आरक्षण कैसे देंगी,उस मुद्दे पर अपना स्टेण्ड क्लीयर कर दे नहीं तो अमित शाह जैसा मामला सूरत में होगा।”

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की सूरत रैली में पाटीदारों ने खूब हंगामा किया था। वहां कुछ लोगों ने हार्दिक पटेल जिंदाबाद के नारे लगाकर अमित शाह की हूटिंग की थी। पटेल के समर्थकों ने रैली में रखी कुर्सियां भी तोड़ी थीं। बाद में पुलिस को बल प्रयोग कर हालात काबू में करना पड़ा था।

  • हार्दिक के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “ये देखो इस गिरगिट को ,पप्पू जी का ब्रिफकेस भी ले लिए, अब पाटीदार न भडक जाए तो अब सूरत मे ड्रामा रचने की प्लानिंग मे है ये आदमखोर अब.” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “जो हार्दिक के साथ लड़ाई मै खड़ा रहेगा उसको 1000/-डैली पगार देगा हार्दिक बाबा,,,,राहुल बाबा से पैसा जो लाया है,,अकेले ही डकार मार ली कितने.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *