इस मौके पर किसानों कोकुरुक्षेत्र जिले के हल्का शाहाबाद में दादूपुर नलवी नहर को लेकर धरने पर बैठे किसानों का समर्थन करने पहुची हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता श्रीमती किरण चौधरी।

 संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कल से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में किसानों की आवाज़ को जोर शोर से उठाया जाएगा। वर्तमान सरकार दादुपुर नलवी मामले राजनीति कर रही है। इसी का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि चौधरी बंसी लाल जी के समय मे syl  नहर का लगभग 90 प्रतिशत काम पूरा हो चुका था लेकिन उसके बाद सरकार बदली होने के बाद अब तक जितनी सरकार आयी है वो केवल इस मामले पर राजनीति ही कर रही हैं जिसमे की सुप्रीम कोर्ट का फैसला भी आ चुका है। 

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में जो भी वायदे हुए है वे सभी झूठे है। वायदे केवल वोट हथियाने के लिए किए गए थे। यह सरकार वोट मांगने के लिए जनता को किसी भी हद तक पागल बना सकती है। श्रीमति चौधरी ने कहा कि गए वह नेता जो अर्धनग्न होकर जनता की मांग को पूरा करने की बात करते थे। 

विधानसभा सत्र के दौरान लोगों की समस्या के बारे मे इनसे पूछा जाए इनके पास देने के लिए कोई जवाब नही होता। अंत मे धरने पर बैठे लोगों को विश्वास दिलाया कल से शुरु होने वाले सत्र मे सरकार को विवश करेंगे  कि दादुपुर नलवी मामले  पे किसानों की सुनवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *