मकान-मालिक का बेटा घटना के बाद से घर से गायब है। प्रोफेसर और उनके पति को संदेह है कि उसी ने उनका वीडियो बनाया है।

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक 30 वर्षीय महिला असिस्टेंट प्रोफेसर और उसके पति ने पिछले महीने पुलिस में शिकायत की कि उनका अंतरंग क्षणों का वीडियो एक पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। महिला का आरोप है कि उसके मकान मालिक के बेटे ने ही उसका वीडियो बनाया है और पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीआईडी साइबर प्रोफेसर के मकान-मालिक के बेटे अंजान की तलाश कर रही है। महिला के एक निजी कॉलेज में पढ़ाती है। पुलिस ने पोर्न वेबसाइट से महिला का वीडियो डिलीट करवा दिया है।

महिला का पति एक निजी कंपनी में काम करता है। शिकायतकर्ता दंपती केआर पुरम के निकट स्थित श्री राम लेआउट में किराये के मकान पर रहते हैं। पति-पत्नी दोनों नौकरी करने जाते हैं इसलिए घर दिन भर बंद रहता था। पति-पत्नी को 29 सितंबर को वीडियो के बारे में तब पता चला जब किसी अंजान आदमी ने उन्हें फोन करके बताया कि उन लोगों का अंतरंग वीडियो एक पोर्न वेबसाइट पर उपलब्ध है। फोन करने वाले ने दंपती को उस पोर्न वेबसाइट का लिंक भी दिया।
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार वो कुछ दिन तक इसे लेकर अवसादित रही और उसके बाद उसने इसकी पड़ताल शुरू की कि उसके घर में कौन-कौन आता-जाता है। महिला के अनुसार मकानमालिक के पास उनके फ्लैट की एक चाभी होती थी। पुलिस के अनुसार दंपती को शक है कि मकान-मालिक के बेटे ने उनकी गैर-मौजूदगी में फ्लैट में स्पाई कैमरा लगा दिया होगा और बाद में उसे हटा लिया होगा। मकान-मालिक का बेटा शनिवार (सात अक्टूबर) से ही घर से गायब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *