अनिल कांबले को गिरफ्तार कर लिया गया और छेड़छाड़ के आरोपों के अलावा एक पुलिस ऑफिसर पर हमला करने का मामला भी दर्ज किया गया है।

मुंबई में छेड़छाड़ के मामले में 35 साल के एक आदमी को हिरासत में लिया गया था। उसने चौकोप पुलिस स्टेशन में एक महिला सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ मार दिया। पुलिस का कहना है कि संतोष कांबले ने शराब पी रखी थी। कांबले एक भोजनालय चलाता है। वह सुबह सुबह नशे में धुत था। वह अपनी चौकोप में अपनी ससुराल गया। कांबले ने वहां कथित तौर पर अपने साले की बीवी के साथ छेड़छाड़ की। कांबले के व्यवहार से आहत होकर, कांबले की सास और साले की पत्नी उसे खींचकर सुबह साढ़े नौ बजे पुलिस स्टेशन ले आए। कांबले ने अपनी सास और भाभी पर हमला करने की कोशिश की, तो सब इंस्पेक्टर ने दोनों को बचाने की कोशिश की। तभी कांबले ने सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ मार दिया। अब कांबले को गिरफ्तार कर लिया गया और छेड़छाड़ के आरोपों के अलावा एक पुलिस ऑफिसर पर हमला करने का मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि देहरादून पुलिस ने पद का दुरुपयोग करने वाली महिला जज के खिलाफ एतिहासिक कार्रवाई की थी। देहरादून के प्रेमनगर थाने में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल पर थप्पड़ जड़ने वाली महिला जज के खिलाफ देहरादून पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। दरअसल मामला महिला जज से जुड़ा था इसके लिए बाकायदा इलाहाबाद हाईकोर्ट से मुकदमा दर्ज करने की परमिशन ली गई। जिसके बाद विभिन्न धाराओं के तहत महिला जज पर मुकदमा दर्ज किया गया।
दरअसल जया पाठक उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में फेमिली कोर्ट में अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (एडीजे) के पद पर नियुक्त हैं। 12 सितंबर को महिला जज अपने बेटे के विवाद के सिलसिले में प्रेमनगर थाने पहुंची थीं। जो देहरादून के एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। उसका अपने कॉलेज के साथियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके लिए महिला जज दूसरे पक्ष की गिरफ्तारी के लिए जबरदस्ती कर रही थी। पुलिस की मानें तो बिना बात को समझे जज ने थाने पहुंचकर पहले तो जमकर हंगामा किया और फिर पुलिसकर्मियों से मारपीट भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *