बलात्कारी बाबा राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई थी। 


डेरा की कुर्बानी टीम से धमकी भरे पत्र मिलने का मामला, एडीजीपी मोहम्मद अकील ने दिये जांच के आदेश।


मीडिया के लोगों को मिले थे धमकी भरे पत्र।

 डेरा सच्चा सौदा की कुर्बानी गैंग से मिली धमकी को हरियाणा पुलिस ने बेहद ही गंभीरता से लिया है। 
सूत्रों के मुताबिक हरियाणा पुलिस ने इस केस से जुड़े और मीडिया के सामने आकर बयान देने वाले अपने तमाम अफसरों की सुरक्षा और कड़ी कर दी है और उनके आसपास कमांडो की तैनाती की जा रही है।
इसके अलावा हरियाणा पुलिस ने CBI के उन अफसरों को भी एलर्ट रहने के लिए कहा है जो कि इस केस से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं। 
सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के जज को जो सुरक्षा दी गई है उस सुरक्षा के इंचार्ज को भी हाई-एलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। 


 हनीप्रीत इंसां के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने गुरुवार को दावा किया है कि उसे डेरा कुर्बानी गैंग ने कथित तौर पत्र भेजकर धमकी दी है। हनीप्रीत जेल में बंद बलात्कारी बाबा राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी है। विश्वास गुप्ता ने करनाल के सेक्टर 4 पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। अपने पिता महेंद्र गुप्ता के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे विश्वास गुप्ता ने कहा कि वह चंडीगढ़ में डीजीपी से मिलने जा रहे हैं और उनसे सुरक्षा की मांग करेंगे।

पुलिस थाने के बाहर मीडिया से बात करते हुए विश्वास ने कहा कि उन्हें डेरा कुर्बानी गैंग ने जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें जो पत्र मिला है, उसमें लिखा है कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के लिए 200 लोग कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। साथ ही पत्र में लिखा गया है कि जो भी डेरा प्रमुख की छवि खराब कर रहे हैं और उसके बारे में किसी भी तरह की अफवाह फैला रहे हैं वे बचेंगे नहीं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
बता दें, हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने 22 सितंबर को मीडिया से मुखातिब होकर कहा था कि हनीप्रीत बाबा की बेटी नहीं बल्कि उसके सपनों की रानी थी। विश्वास गुप्ता ने कहा था कि उसने अपनी आंखों से बाबा राम रहीम को नंगे होकर हनीप्रीत से सेक्स करते देखा था। बाबा ने पूरी दुनिया की आंखों में धूल झोंकने के लिए कहा था कि उसने हनीप्रीत को गोद लिया है।
गुप्ता ने बताया था, ‘राम रहीम जहरीला व्यक्ति है। वह हनीप्रीत को अपने बेड पर सुलाता था। पूरी दुनिया को राम रहीम बताता था कि हनीप्रीत उसकी मंझली बेटी है लेकिन उसका बर्ताव बीवी जैसा था। जब हम दोनों की शादी हुई थी तो उसकी पहली रात भी हनीप्रीत राम रहीम सिंह के साथ गुफा में थी। साल 1999 से लेकर साल 2009 तक उसकी पत्नी हनीप्रीत गुफा के अंदर बाबा के बेड पर उसके साथ सोती थी और वो गुफा के बाहर रहता था।’
राम रहीम को सजा होने के बाद से हनीप्रीत अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हनीप्रीत ने हालही में दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *