हिंसा फैलाने वाला पांचवां इंसां दिलावर गिरफ्तार।
बलात्कार के आरोप में सज़ायाफ्ता राम रहीम गुरुमीत सिंह के समर्थन में दिलावर इंसां ने ट्वीट के माध्यम से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह , मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री हरियाणा को एक पत्र लिखकर भेज था। इस पत्र में चेतावनी और धमकी जैसी भाषा प्रयोग की गई थी।

नीचे तस्वीर में देखें दिलावर द्वारा ट्वीट किया चेतावनी सहित धमकी भरा पत्र की फ़ोटो।

दिलावर की ही ट्वीट वाल पर एक नेता सहित विभिन्न समाज के ठेकेदारों की और से भी धमकी भरे लहजे में समर्थन का एक वीडियो भी पोस्ट किया गया था अदालत का संद्ध यौन शोषण मामले कस फैंसला आने से पहले। जिसमें अग्रवाल और व्यापारियों के नेता होने का दावा करने वाले बजरंग दास गर्ग भी क्या कह रहे हैं यह आप खुद ही वीडियो देख और सुन लें।

पंचकूला पुलिस की एसआईटी ने वीरवार शाम को दिलावर सिंह इंसां को सोनीपत से दबोचा। दिलावर इंसां को एसीपी मुकेश मल्होत्रा की एसआईटी ने सोनीपत से दबोचा। 

सोनीपत के स्कूल में छिपा बैठा था पंचकूला में दंगा भड़काने वाला दिलावर इंसां। दिलावर इंसां ने ही पंचकूला को दंगे की आग में झोंका… 

दिलावर इंसां ने ही पंचकूला में दंगाइयों को जमा होने के लिए किये थे कॉल। दिलावर इंसां ने ही डेरा समर्थकों और शरारती तत्वों को पंचकूला में जमा होने के लिए किये थे कॉल। उसके इशारे पर ही आगे जिला प्रधानों के साथ-साथ ब्लॉक और गांव लेवल पर दिया गया था मैसेज। 

दिलावर उन लोगों में शामिल था जिन्होंने 25 अगस्त को डेरा मुखी गुरमीत सिंह के बलात्कारी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में पूरी साजिश के तहत भड़काया था दंगा। 
दिलावर उन पांच लोगों में शामिल है, जिन्होंने अपनी 45 मेंबर की कमेटी में इस सारे मसले पर डिस्कशन करने के बाद पंचकूला में सेक्टर 2/4 के कट, हाईवे और सेक्टर-5 में दंगा करवाने के लिए इशारा किया था। 
जिस दिन से दिलावर पर एफआईआर हुई थी, उसके बाद वो दो बार सिरसा गया। 
उसके बाद वह सोनीपत चला गया था। 
सोनीपत में दिलावर एक स्कूल का एडमिनिस्ट्रेटर है। जो डेरा सच्चा सौदा जुड़ा है और विदेश से एफिलेटेड भी बताया जाता है। यह स्कूल डेरा प्रबंधन की ओर से चलाया जाता है। दिलावर इसी स्कूल में छिपा हुआ था। 

यहीं से वह अन्य लोगों से संपर्क में था।दो मोबाइल नंबर इस्तेमाल किए जो किसी और के नाम पर लिए गए थे। अब तक मामले में था फरार।

पंचकूला पुलिस आज पंचकूला कोर्ट में करेगी आरोपी दिलावर इंसा को पेश।

एसआईटी  को मिली एक और सफलता ….

राजस्थान के लछमनगढ़ क्षेत्र से प्रदीप को लिया पुलिस ने हिरासत मे …..

हनीप्रीत की गाडी का चालक है प्रदीप…..

कई दिन से छिपा था  सालासर मे ….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *