अंबाला। शहर की 5 नंबर चौकी में कार्यरत सब इंस्पेक्टर रामचंद्र की रविवार रात करीब 12 बजे सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब वे अपनी आल्टो कार से पुलिस लाइन स्थित अपने घर लौट रहे थे। पुलिस लाइन के पास उनकी कार चौक से टकरा गई। बेसुध हालत में उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

 सब इंस्पेक्टर की मौत की खबर सुनते ही पुलिस लाइन में मातम छा गया। सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक जोरवाल मौके पर पहुंचे। सोमवार को उनके शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मूल रूप से कुरुक्षेत्र के गांव अमीन निवासी 50 वर्षीय रामचंद्र हरियाणा पुलिस में कार्यरत थे। इस समय वे सिटी थाने के अधीन पड़ने वाली पुलिस चौकी नंबर 5 में सेवाएं दे रहे थे। वे कुरुक्षेत्र में अपना मकान भी बना रहे थे। रविवार को वे अपनी अल्टो कार से पुलिस लाइन की तरफ अकेले जा रहे थे। जैसे ही वे चौक पर पहुंचे तो उनकी अल्टो कार चौक से टकरा गई। देखते ही देखते वे बेसुध हो गए। उसी समय मौके पर मौजूद राहगीर इकट्ठा हुए जिन्होंने रामचंद्र को सिटी अस्पताल पहुंचाया। मगर वहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

 एकजुट हो गया पुलिस विभाग 

सबइंस्पेक्टर की मौत का पता चलते ही एसपी, सिटी एसएचओ राम निवास, बलदेव नगर एसएचओ रजनीश समेत सैकड़ों मुलाजिम अस्पताल पहुंचे। जिन्होंने मृतक की पत्नी को सांत्वना दी और देर रात से ही कागजी कार्रवाई में जुट गए। पुलिस लाइन में भी गमगीन माहौल है। हर परिवार मृतक की पत्नी को सांत्वना दे रहा था। देर रात तक उनके रिश्तेदार भी पहुंच गए थे। रामचंद्र अपने पीछे पत्नी, एक बड़ी बेटी और बेटा छोड़ गए हैं। 
विभाग उनके परिवार के साथ : एसपी 

सबइंस्पेक्टर की मौत से विभाग को क्षति पहुंची है। जल्द ही कागजी कार्रवाई के बाद सोमवार को पोस्टमार्टम करवा दिया जाएगा। विभाग उनके परिवार के साथ खड़ा है। 

अभिषेक जोरवाल, एसपी अंबाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *