बिजनेस में लड़की के पिता महावीर को घाटा हो गया है। घाटा होने के बाद महावीर पैसों की किल्लत से जूझ रहे हैं।


यूपी के कन्नौज में रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोने के लालच मे माता पिता ने तांत्रिक के बहकावे में आकर अपनी 15 साल की बेटी को बलि के लिए तांत्रिक के हवाले कर दिया। तांत्रिक ने मासूम की बलि देने से पहले उसके साथ रेप भी किया। कन्नौज के महावीर प्रसाद (55) पेशे से सर्राफ हैं। बिजनेस में महावीर को घाटा हो गया था। घाटा होने के बाद महावीर पैसों की किल्लत से जूझ रहे हैं। कथित तांत्रिक कृष्ण शर्मा ने महावीर को लालच दिया कि उसके घर में पांच किलो सोना गढ़ा हुआ है और अगर वह अपनी 15 साल की बेटी की बलि देते हैं तो चंद घंटों में उन्हें यह सोना मिल जाएगा। अंधविश्वासी माता-पिता के सामने पूजा-पाठ के नाम पर तांत्रिक ने किशोरी को न केवल निर्वस्त्र किया बल्कि खेत में ले जाकर उसके साथ रेप भी किया। गांव के बाहर एक पीपल के पेड़ के नीचे देर रात तक तांत्रिक के कारनामे चलते रहे।
पुलिस के मुताबिक, 6 जून की रात वह लोग कन्नौज स्थित अन्नपूर्णा मंदिर गए। वहां पर कृष्ण ने कुछ तांत्रिक क्रियाएं की। इसके बाद वह लोग पीपल के एक पेड़ के नीचे बैठ गए और तांत्रिक ने लड़की को बेहोश कर दिया। तांत्रिक ने मां-बाप के सामने ही लड़की के कपड़े उतारे और मंत्र पढ़ने का ढोंग करने लगा। जिसके बाद उसने लड़की के साथ रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। तांत्रिक ने लाश का गला काटा और खून इकट्ठा किया। देवी मां को खून चढ़ाने की बात कहकर तांत्रिक कृष्ण वहां से निकल गया। बाद में कोई सोना नहीं मिला।
दरअसल जब सोना नहीं मिला तो महावीर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की कृष्ण शर्मा नाम के शख्स ने उसकी बेटी को किडनैप किया है। पुलिस ने जब इस केस की जांच शुरू की तो कुछ और ही सामने आया। कृष्ण शर्मा को ठठिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कन्नौज के एएसपी केशव गौस्वामी ने बताया कि लड़की की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं लड़की के माता पिता को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *