अज्ञात हमलावरों ने सीतापुर के सिविल लाइन्स इलाके में स्थित घर के आगे ही परिवार की हत्या कर दी।


उत्तर प्रदेश की योगी आदित्य नाथ सरकार के राज में भी जुर्म रूकने का नाम नहीं ले रहे। प्रदेश में एक के बाद एक कई बारदात सामने आ रही हैं। सहारनपुर हिंसा और जेवर-बुलंदशहर हाईवे पर हुई लूट जैसी वारदात के बाद सीतापुर से डबल मर्डर की घटना सामने आई है। मंगलवार रात यहां एक व्यापारी, उसकी पत्नी और 25 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी हई। अज्ञात हमलावरों ने सीतापुर के सिविल लाइन्स इलाके में स्थित घर के आगे ही परिवार की हत्या कर दी। सीतापुर लखनऊ से 90 किमी. दूर स्थित है। बताया जा रहा है कि हमलावर चोरी के इरादे से आए थे।

जानकारी के मुताबिक, 60 साल के सुनील जायसवाल बेटे रितिक के साथ अपने सिविल लाइन्स स्थित घर पर रात 9.30 बजे पहुंचे थे। वह दोनों घर की पार्किंग में ही थे कि दो अज्ञात हमलावरों ने बाप-बेटे को सटाकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पत्नी भी दौड़कर बाहर आई, हमलावरों ने महिला को भी गोली से उड़ा दिया। सुनील जायसवाल और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रितिक को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक पड़ोसी ने गोलीबारी के दौरान मदद करनी चाही तो हमलावरों ने उसपर भी गोली चला दी। हालांकि वह बच गया और पुलिस को इसकी सूचना दी।
स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया है कि जब यह घटना हुई उस समय दो पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे। उनसे मदद मांगी गई लेकिन उन्होंने यह कहकर सहायता करने से इनकार कर दिया, यह घटना उनके इलाके में नहीं हुई है। स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटों के भीतर हमलावर नही पकड़ए गए तो शहर में बंद का ऐलान किया जाएगा। एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टतया यह प्रतीत हो रहा है कि दोनो पेशेवर अपराधी थे। दोनों नकाबपोश थे। अभी तक घटना के पीछे के कारणों का पता नही चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *