कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल पूरे होने पर कानपुर की कांग्रेस कमेटी ने आज शहर के विभिन्न स्थानों पर होर्डिग लगवाये हैं जिसमें कहा गया है, ‘‘मोदी सरकार, तीन साल बेमिसाल, जनता पूछ रही सवाल’’।

कांग्रेस शहर अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री ने पीटीआई भाषा को बताया, ‘‘भाजपा ने सरकार गठन से पहले जनता से कई वायदे किये थे, तीन साल बीत गए लेकिन एक भी वायदा पूरा नहीं किया बल्कि जनता को लच्छेदार बातों और जुमलों में उलझाया जा रहा है।’’ उन्होंने बताया कि होर्डिग के माध्यम से कांग्रेस पार्टी ने जनता की तरफ से मोदी सरकार से दस सवाल पूछे है। ये सवाल हैं: 15 लाख रूपये खाते में कब आयेंगे, स्मार्ट सिटी कहां पर बनी जगह बतायें, विदेश से काला धन कब आएगा, एटीएम से रूपये कब निकलेंगे, कश्मीर में धारा 370 कब हटेगी, पाकिस्तान को उसकी भाषा में जवाब कब मिलेगा, विजय माल्या, ललित मोदी और दाउद कब भारत लाये जायेंगे, नोट बंदी के फायदे क्या हुये, हर वर्ष दो करोड़ रोजगार का वादा कब पूरा होगा और उत्तर प्रदेश कब अपराध मुक्त होगा।
अग्निहोत्री ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से ऐसे तीन होर्डिग शहर में कोतवाली के सामने, जीपीओ के सामने तथा फूलबाग चौराहे पर लगाये गये थे। लेकिन फूलबाग चौराहे पर लगे होर्डिग को भाजपा नेताओं ने हटवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *