ब्रिटेन के मैनचेस्टर में हुए संदिग्ध आतंकवादी हमले के बाद अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंडे ने कहा कि वह इस हमले से टूट गई हैं। उन्होंने दिल्ली से सभी से माफी मांगी है। वहीं कई और सेलिब्रिटी ने भी इस हमले में मारे गए लोगों पर दुख जताया है। बता दें कि मैनचेस्टर ब्लास्ट में 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि 59 घायल हो गए हैं।

मैनचेस्टर एरिना में जिस समय यह धमाका हुआ, उस वक्त एरियाना स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं। एरियाना ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ‘मैं टूटी गुई महसूस कर रही हूं। दिल की गहराइयों से माफी मांगती हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं।’
फिल्म ‘रॉक’ के मशहूर अमेरिकी एक्टर डेवन जॉनसन ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा, ‘हमारी प्रार्थनाएं और संवेदनाएं इस घटना के शिकार लोगों के परिवार वालों के साथ है जो मैनचेस्टर की इस त्रास्दी का शिकार हुए हैं। मज़बूत बने रहें। 
कॉमेडी सीरीज फुल हाउस में अंकल जेसी का मशहूर किरदार निभाने वाले जॉन स्टैमॉस ने ट्विटर पर अपने दोस्तों को बताया कि ब्लास्ट साइट के करीब आधे मील दूर वो एक टूर पर थे, लेकिन वो सुरक्षित हैं। 

उन्होंने कहा ‘हम बम धमाके के आधे मील दूर टूर पर थे लेकिन हम सुरक्षित है। उन्मादी दुनिया, सभी शांति और प्यार हासिल करें जितना आप कर सकते हैं। प्रार्थना में अब।’

एरियाना ग्रैंडे के समकालीन संगीतकार केटी पेरी, ब्रूनो मार्स और कैश कैह्स ने भी सदमे और सहानुभूति की टिप्पणीयां की है। 
गौरतलब है कि ब्रिटेन के उत्तरी शहर मैनचेस्टर में आज तड़के ग्रांडे के एक कार्यक्रम के दौरान हुए बम विस्फोट में 19 लोगों की मौत हो गयी और 59 अन्य घायल हो गये।
कौन हैं एरियाना ग्रैंडे 

अमेरिकी टीवी एक्ट्रेस से पॉप स्टार बनी ग्रांडे अभी सिर्फ 23 साल की है। युवाओं के बीच उनका बेहद क्रेज है और उनका गाना प्रॉब्लम 2014 में ब्रिटेन का नंबर वन गाना था। फिलहाल वह यूरोप के टूर में हैं और बर्मिंघम और डुबलिन में कॉन्सर्ट कर चुकीं हैं। ग्रांडे का कल बुधवार और परसो गुरूवार को ओ टू एरीना और लंदन में कार्यक्रम है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *