अंबाला शहर। नारायणगढ़ क्षेत्र के एक गांव की युवती को उसका दूर का ममेरा भाई ही हवस का शिकार बनाता रहा। युवती जब इसका विरोध करती तो वह उसकी अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगता। इस बीच, युवती की मंगनी हुई तो आरोपी उसके मंगेतर को धमकी देने लगा। युवती ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

24 वर्षीय एमए पास युवती ने बताया कि घढ़ौली के निवासी एक युवक उसका दूर का ममेरा भाई लगता है। चार साल से वह ब्लैकमेल कर उसे हवस का शिकार बना रहा था। लगभग ढाई वर्ष पूर्व उसकी शादी भी हो गई। उसका एक डेढ़ साल का बेटा भी है। जून 2016 में वह उसके घर आया और उसकी फोटो दिखाई, जिसमें वह उसके साथ गलत अवस्था में दिख रही थी। विरोध जताने पर कहा कि यदि किसी को बताया तो वह इसे वायरल कर देगा।
बदनामी के भय से पीड़िता ने यह बात परिवार को नहीं बताई। वह जुबां बंद कर बैठी रही। कुछ दिन बाद आरोपी दोबारा आया, उस समय घर पर कोई नहीं था। जब वह उसके लिए पानी लेने जाने लगी तो आरोपी उससे गलत हरकतें करने लगा। इस दौरान भी आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना दी। युवक दो दिन फिर उसके घर आया और उसे हवस का शिकार बनाया।
इस बीच युवती का रिश्ता कहीं तय हो गया। आरोपी को जब इसका पता लगा तो वह उसे धमकाने लगा। कहा कि वह उससे शादी करे। अगर उसने उससे शादी नहीं की तो बहुत बुरा हो गया। युवती ने जब कहा कि वह पुलिस में जाएगी तो युवक उसे धमकियां देने लगा। इस दौरान युवक ने रिश्ता न तोड़ने पर उसके मंगेतर को फोन पर मारने की धमकी दे डाली। विरोध करने पर आरोपी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसे व उसके भाई को देख लेने की धमकी दी।

बहरहाल, युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद लीगल एड की महिला अधिवक्ता की मौजूदगी में उसके बयान दर्ज कर लिए हैं। महिला थाना प्रभारी रजनी कौर के अनुसार महिला का मेडिकल करा दिया गया है। रिश्तेदारी में ममेरे भाई व दो दोस्तों पर लगे आरोपों की जांच जारी है, जो वास्तविकता सामने आएगी, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराने की कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *