​अंबाला। एच एस ई बी वर्कस यूनियन (संबंधित हरियाणा कर्मचारी महासंघ) के प्रदेश अध्यक्ष कंवर सिंह यादव, महासचिव बाल कुमार शर्मा, मुख्य संगठनकर्ता वेद प्रकाश शर्मा, देवी प्रसाद भट्ट प्रदेश प्रवक्ता ने संयुक्त बयान में कहा कि उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम में तबादला निति के नाम से उच्च अधिकारियों ने 132 जे. ई. का तबादला किया है वह SE , मुख्य अभियंता और निदेशक ने अपने चेहतों को फायदा पंहुचे के लिए कीया है जिसका यूनियन कड़ा विरोध करती है जिसके विरोध स्वरूप 15 एव 16 मई को सुबह 9 बजे से 11बजे तक सब-यूनिट स्तर पर प्रर्दशन कीया जायेगा। 

यूनियन ने प्रबन्ध निदेशक शत्रुजीत कपूर से अपील की है कि तुरन्त प्रभाव से इन आडरों को रोका जाय और यूनियन की वार्ता समिति को बुलाकर बात की जाय।

इन तबादलों के वारे में यूनियन ने जब एम एस दहिया मुख्य अभियंता पंचकूला से बात की गई तो उन्होंने ने अपनी असमर्थता व्यक्त करते हुए कहा की मेरे से तो केवल हस्ताक्षर कराये गये। ये तबादले समन्धित सर्कलों के S E लिस्ट बनाकर लाये थे और निर्देशकों से मिलकर करवायें हैं। 

यूनियन नेताओं ने आरोप लगाया लगाते हुए कहा कि इससे स्पष्ट होता है कि ये अधिकारी एक साजिश के तहद CMD से यूनियन का टकराव करवाना चाहते हैं। 

यूनियन ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा की इससे प्रदेश में कोई अद्दोगिग शान्ति भंग होती है तो उसकी जमेदारी सारी निगम के उच्च अधिकारियों की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *