इस समय कपिल शर्मा खुश इंसान नहीं हैं। इसकी वजह सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के साथ हुई उनकी लड़ाई है। जिसकी वजह से तीनों कॉमेडियन ने द कपिल शर्मा शो से दूरी बना रखी है। इस वजह से उन्हें पिछलो कुछ समय से नकारात्मक खबरों का सामना करना पड़ रहा है। अब खबरें हैं कि सोनी उनके शो को खत्म कर सकती है। इसके लिए चैनल के पास कारण भी मौजूद हैं। दरअसल लड़ाई की वजह से चंदू चायवाला, नानी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का कॉन्ट्रैक्ट 28 अप्रैल को खत्म हो रहा है। लेकिन तीनों ने ही वापस ना लौटने की कसम खाई है। लेकिन क्योंकि तीनों ने शो को छोड़ दिया है। कपिल का शो नीचे गिरता जा रहा है।

टीआरपी उम्मीद से ज्यादा नीचे गिरती जा रही हैं। जो शो कभी टॉप 5 में हुआ करता था वो आज टॉप 10 में भी नहीं है। अब बीएआरसी की रेटिंग के अनुसार सोनी जोकि 3 नंबर पर रहता था अब 5वें पर खिसक गया है। डीएनए की खबर के अनुसार चैनल ने अपना दिमाग बना लिया है कि वो कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं करेंगे। इससे उन्हें 107 करोड़ रुपए की बचत होगी। वहीं कपिल शर्मा शो का 100वां एपिसोड अभी टीवी पर प्रसारित किया जाना बाकी है, लेकिन उससे पहले आपको कपिल शर्मा का यह फेसबुक वीडियो जरूर देखना चाहिए जिसमें वह अपनी पूरी टीम और उसके सभी सदस्यों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस वीडियो में उन टीम मेंबर्स का भी शुक्रिया अदा किया है जो अब टीम के सदस्य नहीं रहे।

21 घंटे पहले सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किए गए इस वीडियो में कपिल वर्तमान में शो की स्टेज पर और बैकस्टेज काम करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं। वह कहते हैं कि मैं उन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं जो इस शो का हिस्सा हैं या नहीं भी हैं।

लंबे वक्त से शो का हिस्सा रहे नवजोत सिंह सिद्धू कपिल का उतरा हुआ चेहरा देख कर कहते हैं कि मैं इसे किस्मत मानता हूं, वह कहते हैं कि यह एक ऐसा गुलदस्ता है जिसे भगवान ने बनाया है। यह इंसान के बस में नहीं है कि इतना बड़ा शो 300 एपिसोड तक लगातार चलता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *