अंबाला। थाना शहजादपुर में दर्ज हत्या के मामलें में सीआईए-नारायणगढ़ पुलिस दल ने गत दिवस कार्यवाही करते हुए आरोपी नितिन निवासी गाँव मथाना रांगड़ान थाना रादौर जिला यमुनानगर, राहुल व साहिल वासीयान यसीन माजरी थाना सढौरा जिला यमुनानगर को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार एक दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ। इस मामले में संलिप्त छह आरोपियों को पहले से ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता संदीप सिहँ निवासी गाँव पतरेहड़ी ने  14 मार्च 2017 को थाना शहजादपुर में शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी सुरिन्द्र, सोनू व हरि सभी वासीयान गाँव पतरेहड़ी व लवली निवासी नारायणगढ़ ने मिलकर 13 मार्च 2017 की सांय गाँव पतरेहड़ी में उसे व उसके परिवार के सदस्यों को लाठी से मारापीटा और जान से मारने की धमकी दी। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी। घायलावस्था में उपचार के दौरान कंवरपाल की मृत्यु हो जाने के कारण इस मामले में धारा 302 आई0पी0सी0 लगा दी गई थी।   

गत दिवस इस मामले में सीआईए-नारायणगढ़ पुलिस दल ने गत दिवस कार्यवाही करते हुए आरोपी नितिन निवासी गाँव मथाना रांगड़ान थाना रादौर जिला यमुनानगर, राहुल व साहिल वासीयान यसीन माजरी थाना सढौरा जिला यमुनानगर को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार एक दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ। इस मामले में संलिप्त छह आरोपियों को पहले से ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *