मुंबई। फिल्मकार अनीस बज्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ की शूटिंग लंदन में पूरी हो गई है, जिसके बाद अभिनेता अनिल कपूर ने टीम को भावुकता के साथ अलविदा कहा।

डायरेक्‍टर अनीज बज्‍मी की फिल्‍म ‘मुबारकां’ की शूटिंग खत्‍म होने में अब सिर्फ तीन दिन रह गए हैं…..बुधवार को अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज सभी ने एक ही फोटो शेयर किया है, जिसमें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और डायरेक्‍टर अनीज ब‍ज्‍मी एक साथ नजर आ रहे हैं…..

इस फिल्‍म की पूरी कास्‍ट इन दिनों लंदन में इस फिल्‍म की शूटिंग कर रही है…..चाहे एलीना डिक्रूज हो, अनिल कपूर या फिर अर्जुन कपूर, हर कोई फिल्‍म से सेट या अपनी लंदन मस्‍ती के फोटो पोस्‍ट करता रहा है….

 
बुधवार को अनिल कपूर ने इस फिल्‍म के सेट से अपना एक फोटो शेयर किया और लिखा कि मुबारंका डायरी का आखिरी चैप्‍टर…..फिल्‍म की शूटिंग के आखिरी तीन दिन. हम जल्‍द ही आपसे मिलने वाले हैं…..
इस फिल्‍म में चाचा भतीजे की जोड़ी यानी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं. अर्जुन इस फिल्‍म में अनिल कपूर के भतीजे का किरदार निभा रहे हैं…..इस फिल्‍म के साथ अनिल कपूर और अनीज बज्‍मी 5वीं बार साथ में काम करते नजर आएंगे…..

 
इससे पहले डायरेक्‍टर और एक्‍टर की यह जोड़ी ‘नो एंट्री’, ‘वेलकम’, ‘नो प्रॉब्‍लम’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्‍में कर चुके हैं…..वहीं अर्जुन कपूर की बात करें तो वह आखिरी बार करीना कपूर के साथ फिल्‍म ‘की ऐंड का’ में नजर आए हैं…..
बता दें कि अर्जुन इस फिल्‍म के अलावा जल्‍द ही मोहित सूरी की फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में अर्जुन और श्रद्धा की जोड़ी पहली बार कैमरे पर नजर आने वाली है…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *